अखिलेश ने अटल पर एक ट्वीट नहीं किया’ जबकि मुलायम के निधन पर भाजपा में शोक

कानपुर। कानपुर में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी की जयंती मनाई गई। इसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अंध विद्यालय नेहरू नगर में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने राहुल और अखिलेश पर निशाना साधा। कहा,”धुर विरोधी होने के बाद भी मुलायम के निधन पर पूरी भाजपा में शोक की लहर थी, लेकिन अटल जी की जयंती पर राहुल- अखिलेश ने एक ट्वीट तक करना मुनासिब नहीं समझा।”

कार्यक्रम में कानपुर के पदाधिकारियों के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।
कार्यक्रम में कानपुर के पदाधिकारियों के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

डिप्टी सीएम ने कहा- अखिलेश और राहुल में संस्कार नहीं

अखिलेश और राहुल गांधी को लेकर सवाल करते ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो दिन भर छोटी-छोटी बातों को लेकर दिनभर ट्वीट करते रहते हैं।

यह मेरे लिए और देशवासियों के लिए भी आश्चर्यजनक है। अखिलेश यादव तो ऐसे व्यक्ति हैं जो पूर्व बाबू जी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर भी शोक संवेदना व्यक्त करने नहीं गए।

भाजपा के लोगों का संस्कार ऐसा है कि राजनैतिक दृष्टि से मुलायम सिंह यादव जी तो हमारे धुर विरोधी थे, लेकिन किसी के नहीं रहने पर उसे अंतिम विदाई देना के लिए भी नहीं जाना यह संस्कार सपा का तो हो सकता है, लेकिन भाजपा का नहीं।

नेत्रहीन बच्चों को डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित।
नेत्रहीन बच्चों को डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित।

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करने के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आज अटल बिहारी बाजपेई की जयंती है। भाजपा ने 25 दिसंबर काे सुशासन दिवस मनाने का संकल्प लिया था।

इसी क्रम में आज मैं कानपुर में सुशासन दिवस के कार्यक्रम में हूं। आज ही भारतरत्न मदनमोहन मालवीय जी की भी जयंती है। मैं दोनों महापुरुषों की जयंती पर कानपुर के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने जो रास्ता दिखाया है बीजेपी उन्हीं के पदचिन्हों पर चल रही है।

बोले- अशोक गहलोत और आजम का स्वास्थ्य ठीक नहीं

वही जब उनसे राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के उस बयान पर बात की गई जिसमें उन्होंने कहा है कि राम और सीता को बीजेपी ने अपने स्वार्थ के लिए बांट दिया है।

तो उसके जवाब में केशव ने कहा कि उन्हें अच्छे डॉक्टर से इलाज करना चाहिए। वहीं आजम के इस बयान पर कि देश में भय का माहौल है, तो उन्होंने कहा कि सिर्फ अपराधी व गुंडे भय में है। ऐसा कहने वाले आजम का स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here