आगरा में फिल्म “टोकन” चल रही शूटिंग, सिटी एजेंट का रोल निभा रहे अभिषेक…

आगरा। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से बीते साल कई फिल्मों की शूटिंग नहीं हो पाई और कुछ की शूटिंग कोरोना के चलते रोक दी गई थी, लेकिन अब काले बादल धीरे धीरे छंटते जा रहे हैं। फिल्मों की शूटिंग शूरू हो गई है।
आगरा में इन दिनों टोकन फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म “टोकन” में भोजपुरी के सुपरस्टार व गोरखपुर से सासंद रवि किशन की बेटी रीवा किशन, श्रुति पनवेल, अरुण बख्शी और मंगल पांडे व गंगाजल जैसी फिल्मों में किरदार निभा चुके संजय स्वराज इस फिल्म में डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। इन सभी किरदारों के साथ एक और अभिनेता हैं अभिषेक शर्मा जिन्होंने रनिग शादी, विक्की डोनर जैसी फिल्मों में काम किया है।
अभिषेक शर्मा फिल्मों में कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ-साथ धारावाहिक रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल जी की टीम में अहम सदस्य है। इन से जब पूछा गया कि दोनों कामों को करने में किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ? तब इन्होंने बताया कि तालमेल रखना मुश्किल तो है पर जब राजेश शर्मा जैसे व्यक्ति होते हैं तब सारे काम आसान हो जाते हैं। राजेश शर्मा की कंपनी लाफिंग कलर्स अरुण गोविल के सारे कामों को देखती है।
फिल्म “टोकन” का निर्देशन रविकला गुप्ता कर रही हैं। यह इनकी पहली फिल्म है। फिल्म टोकन को भजन सम्राट अनूप जलौटा प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभिषेक ने अपने माता पिता और अपने दोस्तों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन पर भरोसा किया और बॉलीवुड में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।
साथ ही अभिषेक कहते हैं कि आज जो भी मुझे मिल रहा है वह निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्मों की वजह से मिला रहा है। फिल्मकार शूजीत सरकार ने विक्की डोनर, पीकू, पिंक का निर्देशन किया है। इनकी आने वाली फिल्म उधम सिंह है। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में दिखाई देगें।
सिटी एजेंट का रोल है निभा रहे अभिषेक
फिल्म टोकन को लेकर हुई खास बाचतीत में अ​भिषेक शर्मा ने बताया कि वह इस फिल्म में सिटी एजेंट का रोल निभा रहे है। यह फीचर फिल्म टोकन में प्रत्येक घर की स्थिति को दर्शाया गया है, जिसमें परिवार को परिस्थितियों के अनुसार जीवन जीने का सुखद एहसास कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here