प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने छाेड़ा अपने सपनों का घर, आखिर क्यों,

हाल ही में लोलापालूजा इंडिया म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुति देेने वाले निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी भव्य कैलिफोर्निया हवेली से बाहर चले गए हैं।पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, उनका सपनों का घर उस समय दुःस्वप्न में बदल गया जब पानी के कारण घर में फफूंद लग गई, जिससे कानूनी लड़ाई शुरू हो गई, जो अभी भी चल रही है।

जोड़े ने सितंबर 2019 में 20 मिलियन डॉलर में लग्जरी संपत्ति खरीदी, जिसमें सात बेडरूम, नौ बाथरूम, एक शेफ की रसोई, तापमान नियंत्रित वाइन रूम, एक इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, इंटीरियर बॉलिंग एली, एक होम थिएटर, एक मनोरंजन लाउंज, स्टीम शॉवर के साथ स्पा, जिम और बिलियर्ड्स रूम है।

हालांकि, मई 2023 में दायर एक मुकदमे की एक प्रति के अनुसार पूल और स्पा ने अप्रैल 2020 के आसपास परेशानी पैदा करनी शुुुरू की दी, जिसमें वॉटरप्रूफिंग भी शामिल थी, जो मोल्ड संदूषण और संबंधित मुद्दों को बढ़ावा देती थी।लगभग उसी समय, डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव दिखा।

शिकायत में कहा गया है, इस रिसाव से डेक के ठीक नीचे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।रिपोर्ट के अनुसार घर की समस्याओं ने कथित तौर पर परिसर को रहने के लिए लगभग अनुपयुक्त और स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से खतरनाक बना दिया है।

इसके परिणामस्वरूप विचार की विफलता के साथ-साथ पर्याप्त और महत्वपूर्ण क्षति हुई है, जिसके लिए आवश्यक है कि खरीद और बिक्री को रद्द कर दिया जाए, मुकदमे में आगे यह भी कहा गया है कि जोनास और चोपड़ा अपने ट्रस्टी के माध्यम से क्षति की मांग कर रहे हैं।

उनके वकील आगे तर्क देते हैं, विकल्प में वादी को मरम्मत की सभी लागतों की प्रतिपूर्ति की जानी चाहिए, साथ ही प्रतिवादियों के आचरण के कारण उपयोग के नुकसान और अन्य क्षति के लिए मुआवजा दिया जाना चाहिए।सटीक लागत अभी तक निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन शिकायत के अनुसार, वॉटरप्रूफिंग मुद्दे 1.5 मिलियन डॉलर से अधिक होंगे और “सामान्य क्षति” लगभग 2.5 मिलियन डॉलर होने का अनुमान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here