बरेली से पंजाब जा रही कार मसूरी गंग नहर में गिरी, चार लोग डूबे, एक को बचाया

गाजियाबाद। बरेली से पंजाब जा रही एक स्विफ्ट कार गंगनहर में गिर गई जिसमें चार लोग सवार थे। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को निकाल लिया। युवक जीवित है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि नेशनल डिजास्टर रेसपोंस फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम बाकी तीनों युवकों की तलाश कर रही है। जिस युवक को बचाया गया है वह पंजाब के चंडीगढ स्थित डिफेंस रिसर्च एंड डवलपमेंट आर्गनाईजेशन (डीआरडीओ)  में ठेकेदार है। बाकी उसके यहां पर काम करते थे।
यह घटना शुक्रवार की रात में पौने बारह बजे घटित हुई। मसूरी थाना प्रभारी उमेश पंवार ने शनिवार को बताया कि डीआरडीओ में ठेकेदार  परमवीर उर्फ पंकज  बरेली से संजीव, अशीश व विन्नी को काम कराने के लिए अपनी स्विफ्ट कार से चंडीगढ़ लेकर जा रहा था। जब ये लोग रात्रि में करीब पौने बारह बजे मसूरी गंगनहर के पास पहुंचे तो रात्रि में अंधेरा होने के कारण गलत रास्ते पर मुड़ गए जिसके बाद कार असुंलित होकर नहर में गिर गई। इस दौरान लोगों की नजर इस पर पड़ी गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पंवार ने बताया कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दारोगा सोनू नहर में कूद गया और एक युवक परमवीर को समय रहते निकाल लिया।उसे अस्प्ताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। परमवीर की उम्र 28 वर्ष है। उसने पुलिस का बताया कि कार में तीन युवक और थे। इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी एनडीआरएफ को दी और राहत कार्य शुरू करने को कहा। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और डूबे लोगों की तलाश शुरू की।
एनडीआरएफ की टीम की तलाश रात से जारी है। हालांकि कार को सुबह निकाल लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक कोई भी तीन युवकों में किसी को नहीं तलाशा जा सका है। हालांकि पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने के बाद सभी युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं जिनमें कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here