राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती सहित चार की मौत

राजस्थान के नागौर जिले में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार कार के मोड़ पर पलट कर वहां खड़े लोगों पर गिरने से एक आठ माह की गर्भवती महिला सहित एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर जहां चीख-पुकार मच गई, वहीं ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया।

यह भीषण सड़क हादसा डेगाना थाना क्षेत्र में उस समय हुआ, जब बच्छवास रोड पर जाटों की ढाणी इलाके में बाइक खड़ी कर सभी लोग बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार वहां आई और मोड़ पर पलट गई और उलटते-पलटते वहां खड़े लोगों पर आ गिरी।

इस हादसे में मोड़ पर खड़े चार लोग कार की चपेट में आ गए। इनमें एक आठ माह की गर्भवती महिला भी शामिल है। थानाधिकारी बद्री प्रसाद मीणा ने बताया कि मृतकों की पहचान आठ माह की गर्भवती महिला सुमन (24), उसके पति छोटूराम (25), बेटा रोहित (2) और उनकी देवरानी रेखा (24) के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे और कहीं जाने के लिए बस का इंतेजार कर रहे थे। थानाधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गए हैं और इस संबंध में फरार कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here