“रोनिल हत्याकांड की सीबीआई जांच हो”:कानपुर में परिजनों ने शुरू किया सत्याग्रह

कानपुर। चर्चित रोनिल मर्डर केस के 20 दिन बीत गए लेकिन खुलासा नहीं हो सका है। इसके चलते शनिवार को रोनिल के परिजनों ने न्याय संघर्ष समिति के साथ श्याम नगर वीरेंद्र स्वरूप स्कूल के बाहर सत्याग्रह शुरू कर दिया है। रोनिल की हत्या का खुलासा नहीं होने पर परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है। जबकि सत्याग्रह को रोकने के लिए कानपुर पुलिस कमिश्नर ने भारी फोर्स लगा दी थी, इसके बाद भी परिजन और साथ में मौजूद लोग पीछे नहीं हटे।

रोनिल मर्डर केस खुलासे की मांग करते परिजन और न्याय संघर्ष समिति के पदाधिकारी।
रोनिल मर्डर केस खुलासे की मांग करते परिजन और न्याय संघर्ष समिति के पदाधिकारी।

हत्याकांड का खुलासा नहीं हुआ तो सड़क पर जारी रहेगा संघर्ष

न्याय संघर्ष समिति के संयोजक अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की 20 दिन बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा खुलासा नहीं कर सकी है। इंटर के छात्र रोनिल की हत्या से सिर्फ उसका परिवार ही नहीं शहर के हर वर्ग के लोगों में दहशत का माहौल है। अगर उनकी तीन दिन में मांगो पर विचार नहीं किया गया तो मजबूरन खून पत्र लिखकर न्याय की मांग करेंगे।

अभिमन्यु ने कहा की जितनी पुलिस फोर्स आज शांतिपूर्ण सत्याग्रह को रोकने के लिए लगाई गई है, अगर वही ताकत रोनिल की हत्या की जांच के लिए लग जाती तो अब तक सच्चाई सामने आ चुकी होती। अभिमन्यु ने कहा की रोनिल को न्याय दिलवाने के लिए अंत तक संघर्ष किया जाएगा।आज हर अभिभावक अपने बच्चों में रोनिल को देख रहा है और रोनिल के लिए न्याय चाहता है।

पिता बोले सुबूत मिटाए जा चुके

रोनिल सरकार के पिता संजय सरकार ने कहा की 20 दिन पुलिस पर विश्वास किया पर अब धैर्य जवाब दे चुका है। अब तक तो कितने ही सबूत मिटाए जा चुके होंगे। संजय सरकार ने कहा की न्याय नहीं मिला तो समाज हर हद तक संघर्ष करेगा। रोनिल की मां मीता ने कहा की हमारी मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है की वो मामले की सीबीआई जांच करवाकर रोनिल को न्याय दिलवाएं।

रोनिल हत्याकांड खुलासे को सामाजिक संगठन आगे हुए

रोनिल हत्याकांड के खुलासे को लेकर अब सामाजिक संगठन भी एकजुट होने लगे हैं। व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता के न्याय संघर्ष समिति अन्य संगठन भी पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। उनका कहना है कि जब तक हत्याकांड का खुलासा नहीं हो जाता वह पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। न्याय संघर्ष समिति के संरक्षक पवन गुप्ता ने कहा की रोनिल सरकार के हत्यारों का पकड़ा जाना बहुत आवश्यक है वरना समाज में बहुत नकारात्मक संदेश जाएगा।

ये लोग रहे मौजूद

न्याय संघर्ष समिति के संयोजक अभिमन्यु गुप्ता, संरक्षक पवन गुप्ता, राजीव सेतिया, कृष्णा क्षेत्री, तुषार गांगुली, विनय कुमार, जय गुप्ता, मनोज चौरसिया, सुनील यादव, प्रदीप तिवारी, मो. नसीरुद्दीन, धीरेंद्र सिंह, उमा कठेरिया, विजय यादव, तौसीफ शौकत, बीपी पौणा, उमा थापा, शांति क्षत्री, चुन्नी राणा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here