विधायक शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, जनता के बीच से लगाया फोन, बोले-‘जूतों से मारेंगे’

सीतापुर। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर की महोली सीट से भाजपा के विधायक शशांक त्रिवेदी अक्‍सर विवादों में रहते हैं। अब वह एक बार फिर अपने बिगड़े बोल की वजह से चर्चा में हैं। विधायक ने एक सार्वजनिक स्‍थान से जनता के बीच फोन पर किसी को जमकर अपशब्‍द कहे। गरीबों का घर गिराने का आरोप लगाते हुए एसडीएम को जमकर कोसा। यहां तक कह डाला कि गरीबों का घर गिराने वालों को जूतों से पीटेंगे।

विधायक के इन तेवरों के साथ सार्वजनिक रूप से हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा तो सियासी गलियारों में एक बार फिर वह चर्चा में आ गए। इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वीडियो में जनता के बीच खड़े विधायक फोन पर अपशब्‍दों का प्रयोग करते दिख रहे हैं।

वह कहते हैं कि गरीबों का घर गिराने वालों को जूतों से मारेंगे। उन्‍होंने थाने आकर एफआईआर दर्ज कराने की भी बात कही। विधायक ने एसडीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों को पैसे वालों के घर नहीं दिखते। गरीबों का घर गिराएंगे।

पांच दिन पुराना है वीडियो!  

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में वायरल विधायक शशांक त्रिवेदी का यह वीडियो पांच दिन पुराना है। विधायक ने यह बात क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों द्वारा प्रशासन पर घर गिराने का आरोप लगाए जाने पर कही थी।

पहले भी बिगड़े थे विधायक के बोल 

इसके पहले भी विधायक शशांक त्रिवेदी अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं। पिछले साल क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक के दौरान उन्‍होंने एक महिला सांसद को शायरान अंदाज में भौजाई कह दिया था। इस पर सांसद ने उन्‍हें जमकर मर्यादा का पाठ पढ़ाया था और कहा कि ‘मैं आपकी भौजाई नहीं बड़ी बहन हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here