सीतापुर : काल बनकर आए सांप ने तीन सगे भाइयों को डंसा, तीनों की मौत

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सदरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में काल बनकर आए सांप ने तीन सगे भाइयों को सोते समय रात में डस लिया। सर्प दंश से तीनों भाइयों की मौत हो गई। घटना के बाद से कोहराम मचा है। सूचना पर स्थानीय पुलिस व क्षेत्रीय लेखपाल मौके पर जा पहुंचे और मुआयना शुरू किया है।

थानाक्षेत्र के ग्राम पिपरी मजरे पिपराकलां निवासी सुनील कुमार के तीन बच्चे थे। गुरुवार रात इनकी पत्नी तीनों बच्चों के साथ घर के अंदर कमरे में जमीन पर बिस्तर बिछाकर लेटी थी। रात में परिवार के लिए काल बनकर आए जहरीले सर्प ने डस लिया। सर्पदंश से शालू (12), पवन (10), अंश (07) अचेत हो गए। आनन-फानन में परिजन तीनों को लेकर सीएचसी बिसवां पहुंचे जहां चिकित्सकों ने अंश को मृत घोषित करते हुए शेष दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन दोनों को लेकर जिला अस्पताल जाने के बजाय महमूदाबाद स्थित डॉ. अनिरुद्ध के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने देखते ही दोनों को भी मृत घोषित कर दिया।

एक साथ तीन सगे भाइयों की मौत से गांव में कोहरा मचा है। सुनील कुमार व पत्नी रिंकी देवी के केवल तीन बच्चे ही थे। तीनों की सर्पदंश से असमय हुई मौत के बाद से उसकी पूरी जिंदगी ही तबाह हो गई। सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल व पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

थाना प्रभारी विकास मिश्र ने बताया घटना की जानकारी मिली है। तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है। पांच भाइयों में महज तीन बीघे जमीन सुनील के हिस्से में महज छह विस्वा जमीन है। बाहर रहकर मेहनत-मजदूरी करके सुनील अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here