पूनम पांडे ने सरेआम तोड़े लाज शर्म के बंधन और दिखाने लगी…Video

बॉलीवुड और ग्लैमर WORLD की चकाचौंध को देखकर हर कोई इसका हिस्सा बनना चाहता है। हालांकि यहां तक पहुंचना भी काफी मुश्किल होता है।

जो लोग इस दुनिया का हिस्सा बनते हैं वो काफी संघर्ष करके यहां तक पहुंच पाते हैं। कुछ लोग अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन कुछ लोग नाकाम भी होते हैं।

कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपना नाम नहीं कमा पाती है। सितारों से सजी इस रंगीन दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए ऐसी एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस इमेज को भुनाने में लग जाती है।

आलम तो यह रहता है कि ऐसी एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों में होड़ भी मची रहती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसों का जलवा देखने को मिलता है।

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी सेक्सी इमेज के लिए मशहूर रही है। साल 2013 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन उन्हें पसंद नहीं किया गया है।

इसके बाद उन्होंने अपना लुक चेंज किया है और एरोटिक परफॉर्मर के लिए अक्सर चर्चा में रहती है। इसके आलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनकी ढेरों न्यूड तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। उन्हीं में से एक मॉडल है पूनम पांडेय।

अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में आ गई है।
अब उनको एक गाने का पोस्टर सामने आया है। जब उनसे मीडिया ने रिक्वेस्ट की कि अपना सिग्नेचर स्टेप करें तो कहती हैं कि ये स्टेप करने पर मुझे घर पर बहुत लेक्चर मिलता है।

पूनम पांडे तेरे जिस्म से गाने में करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा के साथ पर्दे पर हॉट केमिस्ट्री देखने को लोग बेताब नजर आ रहे हैं।

ये गाना उतना ही मेलोडी है और साथ में अमन-अयान के हाई-वोल्टेज म्यूजिक, मोहम्मद दानिश की सिंगिंग के अलावा ये गाना ओकेश्रवन के डायरेक्शन के लिए भी चर्चा में है।

पूनम पांडे को लेकर फैंस अब कई तरह की बातें कहते हैं। वहीं ट्रोलर्स इसे अश्लील और पोर्न स्टार से कंपेयर कर रहे हैं। पूनम की ड्रेसिंग सेंस पर भी टिप्पणी की जा रही है।

 

फिलहाल पूनम पांडे बिना किसी की परवाह किए फिर एक बार आग लगाने आ गई हैं। वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे में लोगों की खूब प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here