फिर टकराव: बंगाल में BJP सांसद लॉकेट चटर्जी पर हमला

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में टीएमसी अकेल बीजेपी से टक्कर ले रही है। दोनों दलों के बीच टकराव की कहानी कोई नई नहीं है। दोनों दल एक दूसरे के खिलाफ बगावती सुर अपनाते रहे हैं। मामला इतना ज्यादा आगे बढ़ गया है कि दोनों दलों के बीच मारपीट की नौबत तक आ जाती है।

अब जानकारी मिल रही है कि टीमएसी और बीजेपी में एक बार फिर टकराव देखने को तब मिला जब बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी को लेकर बड़ा आरोप लगाया। पश्चिम बंगाल के हुगली से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं के ऊपर हमले का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने मुझे मारा।

मेरी गाड़ी पर हमला किया। उसके अंदर बैठने की कोशिश की. जब मैंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर नहीं आई। यहां उम्मीदवारों की सुरक्षा में भारी कमी है। टीएमसी मतदाताओं को डरा-धमका रही है। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। ये दुस्साहस हुगली में तृणमूल की माफिया पकड़ को उजागर करता है। पूरा मामला शनिवार की रात का बताया जा रहा है और समय 9:30 का है जब वो चुनाव प्रचार खत्म करके आदिशक्ति गांव के रास्ते बंसुरिया की तरफ जा रही थी। वहां कालीतला नाम के एक जगह से मुझे निमंत्रण मिला था। बताया जा रहा है तभी ये घटना हुई है।

 

 

बता दें कि बंगाल में इस तरह की घटनाए लगातार बढ़ रही है। बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव आज का नहीं है बल्कि पुराना है। विधान सभा चुनाव में खूब बवाल देखने को मिला था। ममता बनर्जी अकेले बीजेपी से टक्कर ले रही है और उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया है और अकेले सभी सीटों पर बीजेपी को टक्कर दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here