‘बिग बॉस 16’: सलमान ने झड़प के बाद साजिद व अर्चना को लगाई फटकार

सुपरस्टार सलमान खान ने एक झड़प के बाद साजिद खान व अर्चना गौतम को फटकार लगाते नजर आएंगे। सलमान दोनों को घर में होने वाली हर चीज के लिए डांटते नजर आएंगे और खुलासा करेंगे कि दोनों अपनी ओर से गलत हैं।

चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में सलमान ने कहा, “साजिद ने कहा हकले जाने वाले लोगों को लगता है कि शो उनका बाप चला रहा है, आपने अर्चना को इतनी बार बोला कि बाहर जाकर भीख मांग के आई है, ये आप अर्चना को सुना रहे हैं या हमको सुना रहे हैं?”

Fans call Archana Gautam perfect antidote for Sajid Khan after she does  this - Hindustan Times

इसके बाद सलमान अर्चना पर भड़कते हैं।

“अर्चना कहती है साजिद ने चमचों की टोली कदत की है, अर्चना गंदी नाली की औरत और वगेरा वगेरा अगर इतना ही नॉर्मल है तो क्या आपने अपने भाई बहनों के साथ, मां बाप के साथ इस्तेमाल किया है?”

Bigg Boss 16: Archana Gautam & Sajid Khan's fight sparks uproar on  internet, netizens pick sides | Tv News – India TV

वह फिर दोनों प्रतियोगियों को खड़े होने और इस मुद्दे को संबोधित करने के लिए कहते हैं, साजिद ने कहा, ‘शुरूआत से, मैं उसके साथ एक छोटी बहन की तरह व्यवहार कर रहा हूं, उकसाने की भी एक सीमा होती है, हमें चेले, चमचा, राजाजी और सभी कहते हैं।

Bigg Boss 16: Archana Gautam mocks Sajid Khan for coming from a rich  family; the latter gets furious and says " I've to dance at Juhu beach for  money" - Times of India

अर्चना गाली के लिए माफी मांगती है लेकिन साजिद इसे नजरअंदाज कर देता है।

अर्चना कहती हैं कि अगर वह यह सब नहीं कह सकती हैं और बाहर से कुछ नहीं जोड़ सकती हैं तो कृपया सूची दें कि वह किस बारे में बात कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here