सलमान के साथ नहीं शाहरुख खान के साथ भंसाली बनाएंगे इंशाअल्लाह

वर्ष 2018 में सलमान खान और भंसाली ने एक फिल्म इंशाअल्लाह में एक साथ काम करने की घोषणा की थी। इस फिल्म की घोषणा ने ही इसे चर्चाओं में ला दिया था। हालांकि कुछ वक्त बाद सलमान के फिल्म से अलग होने की खबर भी आ गई। माना जा रहा था कि फिल्म डम्प हो गई है। कुछ वक्त पहले फिर यह फिल्म चर्चाओं में आई जब सलमान खान ने अपने एक साक्षात्कार में कहा थाा कि वे संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहते हैं। लेकिन अब इस घटनाक्रम में रोचक मोड़ आया है। समाचारों के अनुसार सलमान की जगह इस फिल्म में शाहरुख खान को लिया जा रहा है और उनके ऑपोजिट दीपिका पादुकोण होंगी।

सलमानसंजय के बीच क्लैश की थीं खबरें

इंशाअल्लाह जब पहले चर्चा में आई थी तब सलमान खान के साथ दीपिका को लेने की बात चली थी। इसके बाद खबरें थीं कि आलिया भट्ट सलमान खान के साथ काम करेंगी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन 2019 में खबर आई कि सलमान खान यह फिल्म नहीं कर रहे। क्लैश की रिपोर्ट्स पर मुंबई मिरर से बातचीत में सलमान ने बोला था कि वह संजय लीला भंसाली को खामोशी में काम करने से पहले से जानते हैं। साथ में हम दिल दे चुके सनम भी की। इतना तो कह सकता हूं कि वह अपनी फिल्म से गद्दारी नहीं करेंगे।

करना चाहते हैं भंसाली के साथ काम

सलमान ने कहा था, मैं चाहता हूं कि वह अपने तरीके से फिल्म बनाएं। मुझे पता है कि संजय के दिल में मेरे लिए कुछ नहीं बदला। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और इंशाअल्लाह भविष्य में उनके साथ काम करूंगा।

आलिया ने शुरू कर दी थी शूटिंग

कोई मोई.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटीरियर डिजाइनर ने बताया था कि मूवी के 22 सेट्स डिजाइन हुए थे। इनमें से 2 बन भी चुके थे। आलिया अपना हिस्सा शूट करने लगी थीं। तभी सलमान खान और भंसाली के विचार नहीं मिले। भंसाली चाहते थे कि फिल्म लव स्टोरी हो लेकिन सलमान चाहते थे कि यह हल्की-फुल्की कॉमर्शियल मूवी हो। वह जल्दी बनाकर इसे ईद में रिलीज करना चाहते थे। विजन में फर्क आने पर वह इस फिल्म से अलग हो गए।

बैजू बावरा से पहले बनेगी इंशाअल्लाह?

अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स हैं कि संजय लीला भंसाली के दिमाग से यह फिल्म नहीं निकली है। बैजू बावरा से पहले वह इस फिल्म पर काम करना चाहते हैं। संजय इस बीच शाहरुख खान से कई बार मिल चुके हैं। चर्चा हैं कि इंशाअल्लाह अब वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को लेकर पूरी करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here