सीतापुरः सीएमओ के खिलाफ बीजेपी विधायक ने खोला मोर्चा, लगाये ये आरोप

  • सीतापुर।  सीएमओ डॉ.आलोक कुमार वर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. कुछ दिनों पहले डॉ. आलोक कुमार वर्मा की कार्यशैली को लेकर सवाल उठे थे. अब सीएमओ पर बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी विधायक ने सीएमओ पर कोविड-19 संबंधी मेडिकल सामग्री की खरीद-फरोख्त में हेराफेरी का आरोप लगाया है. विधायक ने कोविड-19 के मरीजों के इलाज में लापरवाही बरतने के भी आरोप लगाए हैं.

विधायक ने सीएमओ के निलंबन के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

सीतापुर जनपद में तैनात सीएमओ डॉ.आलोक कुमार पर बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी ने गंभीर आरोप लगाए है. विधायक ने सीएम और स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखकर सीएमओ की शिकायत की है. विधायक ने शिकायती पत्र में हेराफेरी व लापवाही के मामले की जांच कराकर सीएमओ को हटाने की मांग की है. बताते चलें कि सीएमओ डॉ.आलोक कुमार वर्मा की कार्यशैली को लेकर पहले भी सवाल उठ चुके हैं. कुछ दिन पूर्व तत्कालीन डीएम अखिलेश तिवारी ने सीएमओ की कार्यशैली से नाराज होकर प्रमुख सचिव चिकित्सा एवं परिवार कल्याण को पत्र लिखा था. डीएम द्वारा भेजे गए पत्र के जवाब में तत्कालीन स्वास्थ्य सचिव वी. हेकाली झिमोमी ने सीएमओ को सचेत करते हुए कार्यशैली में सुधार लाने के निर्देश दिये थे.

सीएमओ को बीजेपी नेता और ब्लॉक प्रमुख की मौत का जिम्मेदार ठहराया
सीतापुर जनपद में तैनात सीएमओ डॉ.आलोक कुमार वर्मा सेवता क्षेत्र के बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी के निशाने पर आ गये हैं. उन्होंने सीएमओ के खिलाफ मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है. विधायक ने कोरोना संक्रमण से हुई बीजेपी नेता रामेन्द्र शुक्ला व पूर्व ब्लॉक प्रमुख मूल चन्द्र वर्मा की मौत का जिम्मेदार सीएमओ को ठहराया है. विधायक ने आरोप लगाया कि कोविड-19 के दौरान जिले में बड़े पैमाने पर सामान और मेडिकल सामग्री की खरीद फरोख्त में घपलेबाजी की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here