IND vs HK Photos: विराट कोहली गेंदबाजी, किंचित शाह ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

एशिया कप में भारतीय टीम ने अपना दूसरा मैच भी जीत लिया है। हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया ने 40 रन के अंतर से जीत हासिल की। इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए। इसके जवाब में हॉन्गकॉन्ग की टीम 152 रन ही बना पाई। भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली और बेहतरीन अर्धशतक लगाया। उनके अलावा विराट कोहली ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

सूर्यकुमार की पारी देख विराट कोहली भी उनके दीवाने हो गए और झुककर उन्हें सलाम किया। वहीं, हॉन्गकॉन्ग के किंचित शाह ने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और प्रस्ताव स्वीकार भी हो गया। यहां हम मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं।

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते किंचित शाह

2 of 10

किंचित शाह की टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन मैच के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और उनका प्रस्ताव स्वीकार हो गया। अब उनके प्रपोजल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किंचित का जन्म मुंबई में हुआ था, लेकिन उनके पिता हॉन्गकॉन्ग में जाकर रहने लगे।
भारत बनाम हॉन्गकॉन्ग

3 of 10

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी अंदजा में रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह छक्के और छह चौकों की मदद से 26 गेंद में नाबाद 68 रन बनाए। उनकी शानदार बल्लेबाजी के चलते ही भारत ने हॉन्गकॉन्ग के सामने 193 रन का बड़ा लक्ष्य रखा। उनकी यह पारी देखकर विराट कोहली भी उनके दिवाने हो गए और झुककर उन्हें सलाम किया।

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव

4 of 10

इस मैच में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच तीसरे विकेट के लिए शानदार साझेदारी हुई। दोनों ने 42 गेंदों में 98 रन की साझेदारी की। इसी साझेदारी के चलते टीम इंडिया बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। हालांकि इस साझेदारी में 68 रन अकेले सूर्यकुमार यादव ने बनाए थे।
सूर्यकुमार यादव

5 of 10

सूर्यकुमार यादव ने इस पारी में पहली गेंद में ही चौका लगाया था और अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। इसके बाद उन्होंने मैदान के चारों तरफ छक्के लगाए और हॉन्गकॉन्ग के गेंदबाजों को बाहल कर दिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में एबी डिविलियर्स की झलक भी दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here