इसलिए बढ़ सकती है शिवपाल यादव की मुसीबत

लखनऊ। बदायूं लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है।

वायरल वीडियो में शिवपाल यादव कह रहे हैं कि “हम सबसे वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक, नहीं तो बाद में हिसाब होगा”। दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने पर शिवपाल यादव ने सफाई देते हुए कहा कि उनका बयान आधा-अधूरा है। वीडियो में उनके साथ उनकी पार्टी के सहसवान से सपा विधायक ब्रजेश यादव और शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी मौजूद है।

वायरल वीडियो कहा और कब का है, इसको लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है। वहीं ब्रजेश यादव ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए न्यूज एजेंसी को बताया है कि वायरल वीडियो को तोड़-मरोड़ के पेश किया जा रहा है।

यह वीडियो 15 मार्च का है और यह तब का है जब शिवपाल यादव गुन्नौर की ओर जा रहे थे। उन्होंने यह बयान बदायूं के बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में दिया।

वहीं शिवपाल यादव ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि “देखिए वो जो वीडियो है, 20-25 सेकंड का दिखाया जा रहा है, जबकि उसमें आगे भी भाषण में कहा, पीछे भी भाषण में कहा वो कुछ दिखाया नहीं जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, “..उसमें मैंने जो बातें कही हैंज्मैंने तो केवल ये कहा था कि सपा से चुनाव लडक़र जीते हैं विधायक बने, वो लोग दूसरे दल में जाकर वोट किया। उनके लिए हमने कहा था कि आगे आने वाले चुनाव में जनता उनसे हिसाब-किताब करेगी।

 

बता दें कि इस सीट से शिवपाल यादव चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन वो चाहते थे कि उनका बेटा इस जगह से लड़े लेकिन अभी तक सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है और वो फिलहाल शिवपाल यादव इस सीट से चुनाव लडऩा तय माना जा रहा है। वहीं अखिलेश यादव ने अभी कई जगहों के उम्मीदवारों को बदला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here