राहुल गांधी ने वायनाड में किया भव्य रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के तहत केरल के वायनाड के सुल्तान बठेरी में विशाल रोड शो किया। राहुल गांधी पड़ोसी तमिलनाडु में नीलगिरी जिला पहुंचे और वहां कला और विज्ञान कॉलेज के छात्रों से बातचीत की। वह वहां से सड़क मार्ग से केरल में सुल्तान बठेरी पहुंचे।

राहुल गांधी ने सुल्तान बठेरी में एक कार की खुली छत पर बैठकर रोड शो किया। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता उनकी तस्वीर वाले बैनर लिए साथ चलते दिखे। राहुल का आज नजदीकी पुलपल्ली में किसानों की एक रैली को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है। पुलपल्ली मुख्य रूप से एक कृषि क्षेत्र है जहां बड़ी संख्या में किसान रहते हैं।

राहुल गांधी द्वारा मानंतवाडी, वेल्लामुंडा और पदिनजारतारा में भी रोड शो निकालने और वहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने की संभावना है। इस दौरान पर राहुल गांधी के मानंतवाडी बिशप के साथ एक बैठक करने की उम्मीद है जो हाल में कुछ गिरजाघरों द्वारा ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म दिखाए जाने को लेकर बढ़ रहे विवाद के मद्देनजर राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है। बाद में शाम को वह पड़ोसी कोझिकोड जिले में कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चे (यूडीएफ) की एक रैली को संबोधित करेंगे।

फोटो: एश्लिन मैथ्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here